News Heads uses third party cookies and similar technologies to enhance your browsing experience and ad services. By using this website you agree to our updated Privacy Policy and Terms of use. Learn more

किसी का भाई किसी की जान: शूटिंग खत्म, सलमान खान ने शेयर किया धांसू लुक

किसी का भाई किसी की जान: शूटिंग खत्म, सलमान खान ने शेयर किया धांसू लुक (Image: Instagram/beingsalmankhan)

Mumbai : सलमान खान को बड़े परदे पर देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है और इसी बीच एक अच्छी खबर ये आई है कि उनकी आने वाली मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग अब खत्म हो चुकी है। इस बात की जानकारी सलमान खान ने खुद सोशल मीडिया पर अपने एक नए लुक को शेयर करते हुए करी। 

सलमान खान ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो ब्लैक डेनिम के साथ टी शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने जो जैकेट पहनी है वो भी ब्लैक कलर की है और उस पर सिल्वर और रेड कलर से काफी ज्यादा कलाकारी की गई है। वही सलमान लंबे बालों के साथ बियर्ड लुक में बहुत ही शानदार नजर आ रहे हैं। यकीनन उनके फैन्स को भी उनका ये नया लुक बहुत ज्यादा पसंद आ रहा होगा।  

फोटो फैंस के साथ साझा करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, "शूट खत्म हुआ। किसी का भाई किसी की जान आ रही है ईद 2023 पर”। मुंबई में फ़िल्म की शूटिंग इसी साल मई में शुरू हुई थी। हैदराबाद और लद्दाख में भी इस फ़िल्म के कई हिस्से शूट किए गए हैं।

किसी का भाई किसी की जान मैं सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, जस्सी गिल, राघव जुयाल और विजेंदर सिंह मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। सलमान खान के इस नए लुक के बारे मे आपकी क्या राय है नीचे दिए गए कमेंट सेक्शन में जरूर साझा करें।

Next Story