Pathaan Box Office Collection: शाहरुख खान ने मचाया धमाल, 9 दिन मे कमाए 700 करोड़

  • Facebook
  • Twitter
  • Reddit
  • Flipboard
  • Email
  • WhatsApp
Pathaan Box Office Collection: शाहरुख खान ने मचाया धमाल, 9 दिन मे कमाए 700 करोड़ (Image: twitter/@yrf)
Pathaan Box Office Collection: शाहरुख खान ने मचाया धमाल, 9 दिन मे कमाए 700 करोड़ (Image: twitter/@yrf)

New Delhi : बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने हाल ही में पठान फ़िल्म के साथ अपनी बड़े पर्दे पर वापसी करी थी और इसी के साथ ही लोगों ने भी उन्हें खूब सराहा है। इसका जीता जागता सबूत है फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन। पठान फ़िल्म ने 9 दिन में ही धुआंधार कमाई करते हुए 700 करोड़ से भी ऊपर का फिंगर टच कर लिया है।

9 दिन बाद भी बंपर कमाई!

पठान मूवी की कमाई की अगर बात करें तो ये हर दिन बॉक्स ऑफिस पर एक नया इतिहास रचती हुई दिखाई देती है। रिलीज के 9 दिन बाद भी। फ़िल्म डबल डिजिट में कमाई करती हुई नजर आती है। पठान फ़िल्म ने अपने ओपनिंग डे पर ₹55 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन फ़िल्म ने 68 करोड़ तीसरे दिन 38 करोड़ का बिज़नेस किया था। इसके बाद वीकेंड पर फ़िल्म ने ₹110 करोड़ की जबरदस्त कमाई भी करी थी। वहीं सोमवार को फ़िल्म ने 25 करोड़ और मंगलवार को 22 करोड़ कमाए थे। ऐसे करते करते अब लगभग ₹360 करोड़ कमा लिए है।

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में धुआंधार कमाई।

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने बताया कि अगर वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फ़िल्म जल्द ही 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

शाहरुख खान का जबरदस्त रहा कमबैक!

पठान फ़िल्म के साथ शाहरुख खान ने लगभग 4 साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक किया था। ये शाहरुख खान की पहली एक्शन मूवी है, 57 साल की उम्र में शाहरुख खान इतना जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई दिए कि बस लोगों ने उन्हें सर आँखों पर बैठा लिया। पठान फ़िल्म मेँ शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आते हैं। इसके अलावा सलमान खान ने भी एक कैमियो इसमें किया हुआ है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। सलमान खान और शाहरुख खान को बड़े पर्दे पर एकसाथ देखने की उम्मीद तो कई लोग कर रहे थे, लेकिन पठान के साथ लोगों की ये उम्मीद भी पूरी हो गई।