अक्षय कुमार की फ्लॉप हैट ट्रिक, 'रक्षा बंधन' भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही

  • Facebook
  • Twitter
  • Reddit
  • Flipboard
  • Email
  • WhatsApp
अक्षय कुमार की फ्लॉप हैट ट्रिक, 'रक्षा बंधन' भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही (Image: Twitter/akshaykumar)
अक्षय कुमार की फ्लॉप हैट ट्रिक, 'रक्षा बंधन' भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही (Image: Twitter/akshaykumar)

नई दिल्ली : अक्षय कुमार की एक के बाद एक मूवी फ्लॉप होती जा रही है।  जिस तरह रक्षा बंधन को बॉक्स ऑफिस पर रिस्पांस मिल रहा है उस से ये कहना गलत नहीं होगा की 'खिलाडी' कुमार की फ्लॉप हैट ट्रिक लग चुकी है। 

2022 में अक्षय कुमार की तीन फिल्मे रिलीज़ हुई - पहली 'बच्चन पांडे', दूसरी 'सम्राट पृथ्वीराज' और अब तीसरी फिल्म 'रक्षा बंधन'। तीनो ही फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो चुकी है।  रक्षा बंधन की अगर बात की जाये तो ये फिल्म छुट्टी के चलते लॉन्ग वीकेंड का फायदा भी नहीं उठा पायी।

जिस तरह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्म कर रही है ऐसा मुश्किल ही होगा की ये 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाए। शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से मंगलवार को रक्षा बंधन का कलेक्शन 2.10 करोड़ रुपये ही रहा है। वहीं सोमवार को इस फिल्म ने 6.31 करोड़ और रविवार को 7.05 करोड़ का कारोबार किया था। इस समय रक्षा बंधन का कुल कलेक्शन 36.57 करोड़ रुपये है। 

रक्षा बंधन आनंद एल राय के निर्देशन में बनायीं गयी है।  ये कहानी है एक मिडिल क्लास भाई की जो अपनी पूरी कोशिश करके अपनी बहनो की शादी अच्छे घर में करने की कोशिश कर रहा है और साथ ही में अपनी शादी के लिए भी रुका हुआ है।  इस फिल्म में भूमि पेडनेकर उनका साथ देती नज़र आयी है। 

वही दूसरी तरफ आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' को भी बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल करते ही देखा जा रहा है। 

(Image)