News Heads uses third party cookies and similar technologies to enhance your browsing experience and ad services. By using this website you agree to our updated Privacy Policy and Terms of use. Learn more

Haryanvi Dance: सपना चौधरी का 'चोली के पीछे' वीडियो फिर से वायरल, फैंस की दिल की धड़कने बढ़ा देगा

Haryanvi Dance: सपना चौधरी का 'चोली के पीछे' वीडियो फिर से वायरल, फैंस की दिल की धड़कने बढ़ा देगा (Image: Instagram/itssapnachoudhary)

New Delhi : Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी वो नाम है जिसने हरयाणा के गाने पूरे देश में हिट करवा रक्खे है। जैसे ही उनका कोई गाना सोशल मीडिया पर रिलीज़ होता है वो तुरंत ही वायरल होने लगता है। जिसकी एक मुख्य वजह ये भी है की सपना का डांस सबको थिरकने पर मजबूर कर देता है। 

सोशल मीडिया पे सपना का ऐसा ही एक गाना वायरल होता दिख रहा है। हालाँकि ये कोई नया गाना नहीं है पर अचानक से लोगो ने इसे शेयर कर के वायरल कर दिया है।  आप भी देखिये और जान ने की कोशिश करिये की आखिर 'चोली के पीछे क्या है।'

वीडियो में सपना चौधरी नीले और हरे रंग के सूट-सलवार में दिखाई दे रही है। इस वीडियो में सपना 'चोली के पीछे क्या है।' गाने पर अपना जलवा बिखेरते हुए दिखाई दे रही है। 

यह वीडियो अभी तक आधा मिलियन से ज्यादा व्यूज बटोर चूका है। सपना का ये वीडियो Sapna Chaudhary नाम के चैनल ने यूट्यूब पर जारी किया है।

सपना चौधरी अपने डांस से इतनी पॉपुलर हुई की वो बिग बॉस जैसे फेमस टीवी शो पर भी आ चुकी है। 

(Image)

Next Story