News Heads uses third party cookies and similar technologies to enhance your browsing experience and ad services. By using this website you agree to our updated Privacy Policy and Terms of use. Learn more

एक नोबॉल, 3 लगातार छक्के और चौका: Arshdeep के आखिरी ओवर की 4 गेंदों मे बिगड़ा भारत का मैच

एक नोबॉल, 3 लगातार छक्के और चौका: Arshdeep के आखिरी ओवर की 4 गेंदों मे बिगड़ा भारत का मैच (Image: Twitter/BCCI)

नई दिल्ली : 2023 अर्शदीप के लिए कुछ अच्छा साबित नहीं हो रहा है। पहले श्रीलंका के खिलाफ़ खेले गए टी 20 मैच में हुई आलोचनाओं के बाद अब उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ़ भी वैसी ही आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि उनके गेम में कोई भी सुधार होता हुआ नहीं दिखाई दिया। न्यूजीलैंड के खिलाफ़ खेले गए पहले T20 मैच में अर्शदीप सिंह ने 51 रन लुटा दिये और सिर्फ एक विकेट निकालने मे ही सफल रहे अपने चार ओवरों में। साथ ही में उन्होंने नो बॉल और वाइड बॉल फेंककर यह दिखा दिया कि वह अभी तक अपनी लय नहीं पकड़ पाए है। एक समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ खेले गए मैच में उन्हें भारत का उभरता हुआ गेंदबाज माना जा रहा था और ये कहा जा रहा था कि भारत को अपना घातक गेंदबाज मिल गया है, लेकिन 2023 की शुरुआत से ही उनकी गेंदबाजी में वो धार नहीं दिखाई दीं। क्या हुआ कल के मैच में सब कुछ बताएंगे आपको आज के इस वीडियो में।

महंगे साबित हुए अर्शदीप

अर्शदीप सिंह ने अपने पहले ही ओवर में दो व्हाइट डाली और उसमें दो चौके भी खाएं। हालांकि सबसे बुरा हाल उनका आखिरी ओवर में हुआ जब डेरिल मिचेल ने उनकी गेंदों पर 27 रन कूट दिए। जिसके चलते न्यूजीलैंड भारत के सामने 176 रन का विशाल स्कोर भी खड़ा कर पाई।

अर्शदीप का आखिरी ओवर

अर्शदीप सिंह अपने आखिरी ओवर में लय से बिल्कुल बाहर दिखाई दिए। उन्होंने पहली बॉल नो बॉल फेंकी जिसपर उनको छक्का पड़ गया। जिसके बाद फ्री हिट मिली और फ्री हिट पर भी उन्होंने छक्का खा लिया। यानी की एक लीगल डिलिवरी पर 13 रन। उसके बाद जब दूसरी लीगल डिलीवरी फेंकी तो उस पर भी उन्होंने छक्का खा लिया। जिस का मतलब था कि दो बॉलों पर ही उन्होंने 19 रन लुटा दिए थे। इसके बाद ऐसा लग रहा था कि वो थोड़ा संभलकर बोलिंग करेंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। जैसे ही उन्होंने तीसरी लीगल डिलीवरी फेंकी, उन्होंने चौका खा लिया। यानी कि तीन बॉलों में ही 23 रन उन्होंने लुटा दिए। हालांकि इसके बाद आखिरी तीन गेंदों पर उन्होंने सिर्फ चार रन दिए जिसके चलते उनके ओवर में 27 रन गए।

अर्शदीप पर भड़क रहे फैंस 

अर्शदीप के इस प्रदर्शन पर भारतीय फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कोई अपनी भड़ास निकाल रहा है तो कोई उनके इस प्रदर्शन के अपने अपने अंदाज में मजे ले रहा है। आइये देखते हैं कि सोशल मीडिया पर अर्शदीप के प्रदर्शन पर किस फैन के कैसे रिएक्ट किया।   


Next Story