रणबीर कपूर ने फैन का फोन गुस्से मे फेंका, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

  • Facebook
  • Twitter
  • Reddit
  • Flipboard
  • Email
  • WhatsApp
रणबीर कपूर ने फैन का फोन गुस्से मे फेंका, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल (Image: Screengrab from viral video)
रणबीर कपूर ने फैन का फोन गुस्से मे फेंका, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल (Image: Screengrab from viral video)

Mumbai : जब जब बॉलीवुड स्टार आपके सामने आते हैं तो हर फैन की एक हसरत होती है कि उनके साथ एक फोटो खिंचवा ली जाए। और जब ऐसा मौका एक फैन को मिला तो उसने भी आगे बढ़ कर फोटो मांग ली। कुछ ऐसा ही हमें दिखा रणबीर कपूर के साथ, जब एक फैन ने उनके साथ सेल्फी खींचने की कोशिश करी। लेकिन रणबीर कपूर ने जो अपने फैन के साथ किया वो कई लोगों को रास नहीं आया और पूरे वाकये का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल होता जा रहा है। 

आपको बता दें की विडिओ मे रणबीर कपूर का एक फैन उनके साथ सेल्फी खींचता हुआ दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो में जिसमें वो एक के बाद एक कई बार एक परफेक्ट पिक्चर खींचने की कोशिश करता है। लेकिन उसमें नाकामयाब होता दिखाई देता है।

रणबीर कपूर भी पहले तो अच्छे से स्माइल करते हुए उसके साथ फोटो खिंचवाते हुए दिखाई देते हैं। लेकिन अंत की तरफ जब विडिओ बढ़ती है तो उसमें दिखता है कि रणबीर कपूर फैन से उसका फ़ोन लेकर पीछे की तरफ फेंक देते हैं। रणबीर कपूर का ये कारनामा कई लोगों को सोशल मीडिया पर रास नहीं आया। वहीं पर कुछ उनके फैन्स ने कहा की ये एक ऐड हैं और सोशल मीडिया एक्सपेरिमेंट।

सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल।

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, इस पर अलग अलग तरीके की प्रतिक्रियाएं लोगों की तरफ से आने लगी। कुछ लोगों का कहना था कि एक स्टार लोगों की वजह से ही स्टार बनता है और इसका लोगों की तरफ ऐसा रवैया बिल्कुल भी जायज नहीं है। वहीं कुछ लोग ऐसे थे जो रणबीर कपूर का सपोर्ट करते हुए दिखे और उन्होंने कहा कि ये एक ऐड शूट था। इसे कृपया मुद्दा न बनाया जाए।

विडिओ:

हालांकि आधिकारिक तौर पर रणबीर कपूर की तरफ से अभी तक इसपर कोई भी बयान नहीं आया है। अगर ये एक ऐड शूट भी है तो भी एक आधिकारिक बयान जारी करना उनकी नैतिक जिम्मेदारी है। और अगर यह ऐड नहीं है तो ये बिलकुल भी जायज नहीं है किसी भी स्टार का अपने फैन के साथ करना।