News Heads uses third party cookies and similar technologies to enhance your browsing experience and ad services. By using this website you agree to our updated Privacy Policy and Terms of use. Learn more

दिल्ली में बढे कोरोना वायरस के केस, सतर्क रहने के आदेश

Coronavirus Cases in Delhi (Image: Pixabay)

New Delhi : दिल्ली सरकार ने समस्त जिला अधिकारी को निर्देश जारी किये है जिसके चलते कोरोना वायरस को कंट्रोल में रखने के लिए लोगो को मास्क और सोशल डिस्टन्सिंग  का पालन करना होगा। ऐसा न करने पर दंड भी भरना पड़ सकता है। 

नए निर्देश कोरोना के केसेस के अचानक से बढ़ जाने के चलते जारी किये गए है। अधिकारियो की माने तो लोगो का कोरोना वायरस के प्रति ढीला पड़ना केसेस के बढ़ने की मुख्य वजहो में से एक है। 

"हमने कोरोना वायरस के केसेस पे कड़ी नज़र बना के रक्खी हुई है साथ ही में हमने हस्पताल में भी सभी जरूरी चीजों को उपलब्ध करने के निर्देश जारी करे है। वायरस को रोकने के लिए सभी जरूरी प्रबंध किये जा रहे है।"

रक्षा बंधन के चलते लोगो का आना जाना बढ़ने से केसेस के भी बढ़ने की आसार लगाए जा रहे है।  ऐसे में लोगो को घर में ही त्यौहार मानाने के लिए कहा गया है। 

रविवार को दिल्ली में 2423 कोरोना वायरस के केसेस दर्ज़ किये गए है।  वही चिंता की बात यह भी है की हस्पताल में भर्ती होने वाले मरीज़ो की संख्या भी थोड़ी से बढ़ी है। 

यह पांचवा ऐसा दिन था जब दिल्ली में 2000 से ज्यादा केसेस दर्ज़ किये गए है। 

Next Story