Rishabh Pant Health Update: Fans के साथ शेयर की latest फोटो

  • Facebook
  • Twitter
  • Reddit
  • Flipboard
  • Email
  • WhatsApp
Rishabh Pant Health Update: Fans के साथ शेयर की latest फोटो (Image: Twitter/RishabhPant17)
Rishabh Pant Health Update: Fans के साथ शेयर की latest फोटो (Image: Twitter/RishabhPant17)

New Delhi : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का हाल ही में कार एक्सीडेंट हो गया था। ये खिलाड़ी रुड़की जाते समय डिवाइडर से टकरा गए थे। जिसके बाद ऋषभ पंत को गंभीर चोट आई थी। इसी के चलते अब ये लंबे समय तक क्रिकेट से दूर हो गए हैं। मौजूदा बॉर्डर गावस्कर ट्रोफ़ी में फैन्स को पंत की कमी लगातार खलती हुई दिखाई दे रही है। इस बीच ऋषभ पंत ने अपने फैन्स को सोशल मीडिया पर तो फोटो शेयर कर कर अपनी हेल्थ का अपडेट दिया है।

बैसाखियों पर चल रहे है रिषभ

ऋषभ पंत ने ट्विटर पर दो फोटो शेयर किए हैं, जिनपर पंत को इन फोटो में बैसाखियों के सहारे चलता हुआ देखा जा सकता है। कार एक्सीडेंट के बाद पहली बार ऋषभ पंत ने कोई फोटो अपने फैन्स के साथ शेयर की है। बता दें कि ऋषभ पंत ने कार एक्सीडेंट में काफी सारी चोट खाई थी, जिसके बाद अब वो लंबे समय तक क्रिकेट से तो दूर हो ही गए हैं साथ ही साथ हाल ही में चल रही भारत और ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट सीरीज से भी वो पूरे तरीके से बाहर है।

वर्ल्ड कप से भी रहना पड़ सकता है दूर

ऋषभ पंत को एक्सीडेंट में जिस तरीके की गंभीर चोट आई है। उसके चलते वह कम से कम छह महीने के लिए क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे और एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 2023 में अधिकांश समय उन्हे क्रिकेट से दूर ही रखा जाएगा। ये भी कहा जा रहा है कि उनका वर्ल्ड कप में खेल पाने का मौका भी शायद चला जाए। वो भारतीय टीम में विकेटकीपर के तौर पर खेलते हैं और इस समय उनकी जगह केएल राहुल और इशान किशन विकेट कीपिंग की जिम्मेदारी उठा रहे हैं।

कपिल देव से थप्पड़ खाने की बात

भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव ने अभी हाल ही में एक बयान में ये कहा था कि उनका मन करता है कि वो ऋषभ पंत को जाकर एक जोर का थप्पड़ लगा दें। हालांकि इसमें उनका प्यार साफ दिख रहा था जिसमें वो कह रहे थे कि वो ऋषभ पंत की चिंता करते हैं और साथ ही में इस बात की निंदा भी करते हैं कि जब उन्हें ड्राइवर मिलता है तो फिर खुद ड्राइव कर कर इतनी दूर जाने की क्या जरूरत थी। ये उनकी लापरवाही का नतीजा ही है कि अब उन्हें क्रिकेट से इतने लंबे समय तक दूर रहना पड़ेगा जिसके चलते वो ऋषभ पंत को थप्पड़ मारना चाहते।